ये एक्टर है बॉलीवुड में सबसे हॉट,आप भी देखिए

आज हम बात करने जा रहे है इन एक्टर के बारे में जो आज बॉलीवुड में अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते है। आज ये बॉलीवुड में सबसे हॉट एक्टर है और लाखों दिलो पर राज करते है। इन एक्टर का नाम है रणवीर सिंह और आज वह जाने माने एक्टरों में से एक है चलिए शुरू करते है

पद्मावती के बाद रणवीर सिंह छाए हुए है अपने फैन्स के दिल में

अभी कुछ दिन पहले ही रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म पद्मावती का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था। इस फिल्म के ट्रेलर में रणवीर सिंह के लुक को बहुत सराहा गया है । दर्शकों ने रणवीर सिंह के इस लुक की बहुत तारीफ की है।
यह फिल्म 1 दिसंबर को स्क्रीन पर रिलीज़ होगी। और लोग रणवीर सिंह के इस लुक को देखने के लिए बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे है ।

रणवीर सिंह का बियर्ड अवतार

रणवीर सिंह का जन्म 6 जुलाई 1985 को हुआ था। रणवीर सिंह ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड में 'बैंड बाजा बारात' से की थी। आज रणवीर सिंह बहुत अच्छे एक्टर है और वह बियर्ड अवतार में बहुत ही हॉट लगते है ।

रणवीर सिंह है सबसे फिट

रणवीर सिंह आज बॉलीवुड में अच्छी एक्टिंग की वजह से भी जाने जाते है । वह अपनी फिटनेस का बहुत ख्याल रखते है । वह 16 साल से अपने वजन पर ध्यान देना शुरू कर दिया था ।

रणवीर सिंह फिट रहने के लिए सही मात्रा में नींद और अच्छा खाना का इस्तेमाल करते है । वह खुद को फिट रखने के लिए 2 घंटे तक कड़ी मेहनत करते हैं।

No comments:

Powered by Blogger.